विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कालिदास मार्ग को सबसे सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है. ऐसा हो भी क्यों ना, यहां पर सूबे के मुख्यमंत्री के आवास के साथ कई न्यायमूर्तियों और मंत्रियों के आवास जो हैं. लेकिन आए दिन गौतमपल्ली थाना परिक्षेत्र में पुलिसिया चूक से कोई ना कोई अप्रिय खबर सामने आ ही जाती है. हलियाक्रम में मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग से महज कुछ दूरी पर एक महिला ने जहरीला पदार्थ के सेवन कर लिया है.

ये घटना सीएम आवास से कुछ दूरी पर स्थित ला मार्टिनियर कॉलेज के मुख्य गेट के पास हुई. जहरीला पदार्थ खाने से महिला की हालत बिगड़ी जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया है. इलाज के दौरान उस महिला ने बताया कि वह सुहागनगरी के नाम से जाना जानेवाला शहर फिरोजाबाद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

इसे भी पढ़ें : CRIME BREAKING : पुलिस चौकी के पास मिली साधुओं की लाश!

35 वर्षीय महिला ने अपना नाम रुखसाना बताते हुए कहा कि वह न्याय के लिए चक्कर काटते हुए थक चुकी है. जिससे आहत होकर उसने ये कदम उठाया है. महिला के मुताबिक उसके घर और जमीन पर कुछ दबंग प्रवृत्ति के लोग कब्जा कर रहे हैं. लेकिन पुलिस उसकी नहीं बल्कि दबंगो के साथ मिलकर कार्य कर रही है. कब्जे का विरोध करने पर दबंग उसे जान से मारने की धमकी देते हैं. महिला का आरोप है कि इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.