लखनऊ. एक प्यापारी अपनी प्रेमिका के साथ हसीन लम्हें बिताने के लिए शुक्रवार की रात में होटल गया था. लेकिन उसे क्या पता था कि हसीना के साथ वो रात उसकी आखिरी रात होगी. जहां व्यापारी की प्रेमिका ने गला घोटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गई. हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद पूछताछ में उसने हत्य़ा का खुलासा किया है.

इसे भी पढ़ें- UP में कानून का नहीं, ‘गुंडाराज’! बेलगाम हुए गुंडे, विवाद के बाद दबिश देने पहुंचे 3 पुलिस वालों को मारी गोली, दरोगा की हालत गंभीर

बता दें कि व्यापारी ने कृष्णानगर इलाके में स्थित होटल सोनम इन में कमरा बुक किया था. जहां वह अपनी उन्नाव की प्रेमिका मंजू सिंह के साथ पहुंचा था. इस दौरान दोनों ने एक साथ शराब पी. शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते ही इतना बढ़ गया कि व्यापारी की प्रेमिका ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद वह मौके से फरार हो गई थी.

इसे भी पढ़ें- 1 लड़की, 6 लड़के और दरिंदगी का खेलः होटल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गैंगरेप, की मारपीट, फिर…

व्यापारी की पत्नी ने मंजू पर लगाए थे ये आरोप

व्यापारी की हत्या के बाद पत्नी ने बताया था कि मंजू और उसका पति और कुछ अज्ञात लोग संतोष (व्यापारी) को ब्लैकमेल करते थे. ऐसा करके उन लोगों ने लाखों रुपये भी वसूले. इतना ही नहीं पैसे नहीं देने पर केस करने की धमकी देते थे. जिसकी शिकायत 3 दिन पहले चौकी में की थी. हाल ही में 5 लाख की डिमांड की थी. पैसे नहीं दिए इस वजह से हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक