बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) के हर अपडेट पर फैंस की नजर बनी हुई है. यह उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक होगी, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बार फिर दमदार एक्शन सीन करते नजर आएंगे. ‘वॉर 2’ (War 2) का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग इटली में हो रही है, जहां से ऋतिक रोशन ने एक खास फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ-साथ लोगों का ध्यान उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के कमेंट पर भी गया.

ऋतिक रोशन की इटली पिक्चर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘वॉर 2’ (War 2) की रिलीज का समय आ गया है. वहीं फिल्म से जुड़े कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ चुके हैं. मेकर्स ने काफी समय पहले ऋतिक और जूनियर एनटीआर का लुक भी शेयर किया था. वहीं, अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इटली से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन फिर भी फैंस को यह पोस्ट काफी पसंद आई है.

सामने आई तस्वीर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) व्हाइट वेस्ट स्ट्रिप पैंट में नजर आ रहे हैं. उन्हें प्रकृति को निहारते हुए देखा जा सकता है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘सब कुछ अपने अंदर ले रहा हूं.’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने ‘वॉर 2′ (War 2)’ नाम भी लिखा है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने यह तस्वीर फिल्म की शूटिंग लोकेशन से शेयर की है.

सबा आजाद के कमेंट ने खींचा ध्यान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस पोस्ट पर आए ढेरों कमेंट्स के बीच सबा आजाद (Saba Azad) के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा और लिखा, ‘माई लव’. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है. एक ने लिखा, ‘कबीर वापस आ गए हैं.’