रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने “अपनी यात्रा, अपनी कहानी Experience Chhattisgarh” अभियान की शुरुआत की है. अभियान के तहत छत्तीसगढ़ की अद्भुत खूबसूरती और संस्कृति को रील्स और वीडियो के माध्यम से प्रस्तुत कर लोगों को जुड़ना है, जिसमें प्रतिभागियों को पुरस्कार भी दिए जाएंगे.

Experience Chhattisgarh अपनी यात्रा, अपनी कहानी में ऐसे लें हिस्सा

इस अभियान में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी दिए गए लिंक https://forms.gle/byLNdHUVNL7PK2YM8 पर जाकर या QR कोड को स्कैन करके प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं.

“अपनी यात्रा, अपनी कहानी Experience Chhattisgarh” में दिए जाएंगे पुरस्कार

इस प्रतियोगिता में लोगों को पुरस्कार देने की घोषणा की गई है. प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 51000 रुपये, द्वितीय पुरस्कार 31000 रुपये, तृतीया पुरस्कार 21000 रुपये है. इसके साथ ही 5000 के 10 सांत्वना पुरस्कार भी हैं.

मुख्यमंत्री ऑफिस के ऑफिसियल एक्स अकाउंट से इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘आपकी नज़रों से दुनिया देखेगी छत्तीसगढ़ की ख़ूबसूरती’. “अपनी यात्रा, अपनी कहानी Experience Chhattisgarh” अभियान में शामिल होकर हमसे साझा कीजिए अपने कैमरे और मोबाइल के कैद किए गए छत्तीसगढ़ के खूबसूरत नजारे रील और वीडियो के माध्यम से.

आप छत्तीसगढ़ के विभिन्न स्थलों की यात्रा कर रहे हों या प्रदेश के किसी अंचल में रहते हैं,तो रील्स या शॉर्ट वीडियो के माध्यम से अभिव्यक्त करें उस क्षेत्र की ख़ासियत और शेयर करिए अपने छत्तीसगढ़ की कहानी. #ExperienceChhattisgarh के साथ पोस्ट कर हमें टैग करें. प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए दिये गये लिंक https://forms.gle/byLNdHUVNL7PK2YM8 पर जाएं या QR कोड को स्कैन करें.