मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितना अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने 2020 में अपने से सात साल छोटे रोहनप्रीत सिंह से शादी की. लेकिन इस लव मैरिज के कुछ सालों बाद इसके टूटने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया.

पिछले कई दिनों से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के बीच अनबन की खबरें बढ़ती जा रही हैं. चर्चा है कि दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने के मूड में हैं. ऐसी अफवाह जोरों पर है कि पिछले कुछ समय से इस जोड़े के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब इन अफवाहों पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया है कि नेहा और उनके बीच रिश्ता कैसा है.

‘यह उस शख्स के बारे में है जो इसके बारे में बात करता है’

हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने एक इंटरव्यू दिया है. तलाक के बारे में पूछे जाने पर गायिका ने इससे इनकार किया और अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया. रोहन ने कहा, “महत्वपूर्ण बात यह है कि किसे कुछ कहना है.” इसलिए ऐसे लोगों से बात की जानी चाहिए. आपको बात करते रहना चाहिए. अफवाहें सिर्फ अफवाहें हैं, ये सच नहीं हैं. वे बातें बनी हुई हैं.”

लोग कुछ न कुछ कहते रहेंगे”

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने आगे कहा, ”कोई आज कुछ कहेगा, कोई कल कुछ कहेगा, कोई पसीने-पसीने होकर कुछ कहेगा. मुझे लगता है कि आपको इसे एक कान से सुनना चाहिए और दूसरे कान से निकाल देना चाहिए या बिल्कुल मत सुनो. यह भी मत सोचना कि कोई कुछ कह रहा है. ये लोगों का काम है, उन्हें बोलने दीजिए. उन्हें ऐसा करने में मजा आता है. हमारी जिंदगी चलती रहती है, हम अपने हिसाब से जीते हैं.