हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के एक एसीपी पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने शिकायत की है कि जब वह अपनी समस्या लेकर एसीपी के पास पहुंची तो उसने मदद की बजाय बरनोल क्रीम लगाने की पेशकश कर दी। महिला ने मुख्यमंत्री को इस घटना की शिकायत सबूतों के साथ भेजी है, जिसमें एसीपी की वॉट्सअप चैटिंग भी शामिल है।

चैटिंग में सामने आई आपत्तिजनक बातें

चैट में एसीपी ने महिला से कहा, “मेरा दिल इतना हार्ड नहीं, मैं लगा दूंगा बरनोल क्रीम, आखिर तुम मेरी स्वीटी हो।” इसमें उसने लॉन्ग ड्राइव, डिनर और बारिश में भीगने जैसी बातें भी लिखी हैं। एसीपी महिला को किस (Kiss) वाले इमोजी और रोमांटिक वीडियो भी भेजता था।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्रीजी यहां अस्पताल खुद है बीमार, कैसे होगा उपचार: बगैर दवाओं के 2025 तक कैसे खत्म होगी टीबी ? दवा के लिए दर-दर भटक रहे मरीज, अब तक इतने की हो चुकी मौत

ड्यूटी के दौरान भी अनुचित व्यवहार

आरोप है कि जब नेपाल के प्रधानमंत्री इंदौर आए थे, तब एसीपी की ड्यूटी लगी हुई थी। उस दौरान भी उसने महिला से चैटिंग की और डीआईजी ऑफिस में अन्य अधिकारियों के साथ ली गई फोटो महिला की पति को भेज दी। एसीपी के इस व्यवहार को पुलिस आचरण नियमों के खिलाफ बताया जा रहा है। गृह मंत्रालय, डीजीपी और पुलिस कमिश्नर को सबूतों के साथ की गई शिकायत के बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: शाजापुर के मक्सी में पथराव के बाद विवाद: प्रभारी मंत्री ने की शांति की अपील, SP बोले- स्थिति नियंत्रित, फायरिंग में एक की हुई थी मौत, कई घायल

फरियादी के वकील का बयान भी सामने आया है। महिला की ओर से शिकायत करने वाले हाई कोर्ट एडवोकेट कृष्ण कुमार कुन्हारे ने कहा कि एसीपी का यह व्यवहार बेहद अमर्यादित है और इस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। अब देखना यह है कि जांच में क्या सामने आता है और एसीपी के खिलाफ क्या कदम उठाए जाते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m