कानपुर. नंदना चौकी क्षेत्र से हत्या का मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को परिजनों ने मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया था. इस दौरान युवती के परिजनों ने उसे बंधक बना लिया. उसे कमरे में बंद करके पिटाई की. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गई. वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि दरअसल, रविवार रात दस बजे उसका भाई राहुल शर्मा खाना खाकर बाहर गया था. करीब एक घंटे तक वह घर नहीं लौटा. इसी बीच पड़ोसी युवती और राहुल की प्रेमिका ने बहन को फोन कर बताया कि राहुल को उसके परिजन घर में बंद करके पीट रहे हैं. इसकी सूचना राहुल की बहन ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सीएचसी भेजा. यहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें : ऐसी औलाद किसी को न मिलेः पिता ने नहीं कराई शादी, बेटे ने सुला दी मौत की नींद, जानिए कत्ल की खौफनाक कहानी…

मामले में पुलिस ने राहुल की बहन की तहरीर पर घाटमपुर पुलिस ने छोटे मुन्ना, जागेन्द्र, रेखा, नीतेष, अंकित के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. जिसके हत्या की धारा आरोपियों पर लगाई गई.