UP MORNING NEWS TODAY. लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जम्मू-कश्मीर दौरे का आज दूसरा दिन है. सीएम योगी आज दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं इसके बाद शनिवार को वे हरियाणा में हुंकार भरेंगे. यहां वे पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे.

इसे भी पढ़ें : Ayodhya Ramlala Aarti Live Darshan 27 September: श्री रामलला सरकार का दिव्य श्रृंगार, यहां कीजिए अलौकिक दर्शन

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच सीरिज का दूसरा मैच

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम में पिच नंबर 6 पर भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच सीरिज का दूसरा मैच खेला जाएगा. ग्रीनपार्क के पिच क्यूरेटर शिव कुमार ने इसकी पुष्टि की है. इसकी पिच खास तौर की काली मिट्टी से बनी है.

NCC कैडेट्स रैंक समारोह

KKC में NCC यूनिट की ओर से सत्र 2024-25 के NCC कैडेट्स के लिए रैंक समारोह का आयोजन किया गया है. आज सुबह 10.30 बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी. समारोह में एक सीनियर अंडर ऑफिसर, 4 अंडर ऑफिसर और 33 अन्य कैडेट्स को स्कोर रैंक प्रदान की जाएगी.

इसे भी पढ़ें : तो इसलिए हुआ पूरा लड्डू विवाद? घी का ठेका गुजरात चला जाए इसके लिए किया गया खेला!

राष्ट्रीय पुस्तक मेला का उद्घाटन

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज राष्ट्रीय पुस्तक मेला का उद्घाटन करेंगे. बलरामपुर गार्डन में आज शाम 5 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा केडी सिंह बाबू स्टेडियम में जिला बॉक्सिंग का मुकाबला भी होगा.

नेशनल कॉन्फ्रैंस का आयोजन

भारतखंडे संस्कृत विश्वविद्यालय की ओर से 26 से 28 सितंबर तक छठा नेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन सुबह 11 बजे से किया जाएगा. दूर संचार विभाग की ओर से वार्षिक खेल दिवस का आयोजन मिनी स्टेडियम विजयंत खंड गोमती नगर में सुबह 11 बजे से होगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक