शिवम मिश्रा, रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान से जु़ड़ी महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में जारी है. प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन सदस्यता की मौजूदगी में हो रही बैठक में प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, संगठन महामंत्री पवन साय, महामंत्री संजय श्रीवास्तव, सदस्यता अभियान के प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष समेत जिला प्रभारी मौजूद हैं. इसे भी पढ़ें : 36 घंटे की बारिश से जशपुर में बाढ़ के हालात : नदी का जलस्तर बढ़ने से टापू में फंसे तीन ग्रामीण, पुलिया बहने से कई गांवों का जिला-ब्लॉक मुख्यालय से टूटा संपर्क, देखें VIDEO…

भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने मीडिया से चर्चा में बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश के सदस्यता अभियान का अवलोकन करने के बाद टारगेट को 10 लाख बढ़ाने कहा है. सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश में उत्साह दिख रहा है.

प्रदेश प्रभारी ने बताया कि बैठक में इस लक्ष्य के आधार पर आकलन करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और टीम के साथ बैठकर रणनीति बनाएंगे, जिससे 60 लाख के टारगेट को पूर्ण कर सके.

नितिन नबीन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व को आश्वस्त किया है कि हम टारगेट को पार करेंगे. जो वादे पहले की सरकार ने 5 साल में पूरे नहीं किया, उसे हमने 8 महीने में पूरा किया है. इससे जनता के साथ हमारे कार्यकर्ताओं में उत्साह है.