लखनऊ. डिप्टी CM ब्रजेश पाठक स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर बड़े-बड़े दावे करने से थकते नहीं हैं. लेकिन उनके दावों की पोल खुलती नजर आई, वो भी उनकी नजरों के सामने. लोहिया संस्थान के शहीद पथ स्थित मातृ शिशु एवं रेफरल हॉस्पिटल में एक बेड पर 3 रोगियों के लिटाने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत मिलने पर डिप्टी CM ब्रजेश पाठक जिम्मेदारों पर भड़क उठे और तत्काल अव्यवस्था को ठीक करने के निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें- अखिलेशुद्दीन ने भी कहा था’… सांसद अफजाल अंसारी के बयान पर भड़के महंत राजू दास, हमला करते हुए कह दी बड़ी बात…

बता दें कि शहीद पथ स्थित मातृ शिशु एवं रेफरल हॉस्पिटल में महिलाओं और बच्चों को इलाज उपलब्ध कराया जाता है. एक तीमारदार ने हॉस्पिटल में एक बेड पर 3 रोगियों के लिटाने के गंभीर आरोप लगाए हैं. शिकायत में तीमारदार ने फोटो भी शेयर की है.

इसे भी पढ़ें- अब पुलिस को कौन बचाएगा? जान बचाकर भागते दिखे कानून के रखवाले, महिलाओं के हमले में 4 खाकी वाले घायल, VIDEO वायरल

वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शिकायत का संज्ञान लेते हुए निदेशक को व्यवस्था सुधारने की हिदायत दी है. उन्होंने कहा कि रोगियों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराया जाए. इस तरह की घटनाओं से सरकार की छवि धूमिल हो रही है. रोगियों को बेहतर इलाज उपलब्ध कराने में किसी भी तरह की लापरवाही ठीक नहीं है. पूरे प्रकरण की एक सप्ताह में जांच पूरी कर रिपोर्ट प्रेषित करें. उन्होंने कहा कि निदेशक कम से कम 15 दिन में एक बार हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण करें, जो भी कमियां मिले उन्हें दूर करें.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक