साल 2021 एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए काफी मुश्किल रहा है. यही वो समय था जब एक्टर के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग मामले में फंस गए थे. इस वजह से पूरे खान परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था. जिसके चलते आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरे एक महीने बाद आर्यन को जमानत मिल सकती है. वहीं, अब पहली बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बिना नाम लिए अपने सबसे कठिन समय को याद किया है. उन्होंने IIFA अवॉर्ड्स 2024 में इस पर प्रतिक्रिया दी.

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ये भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां उन्होंने IIFA 2024 का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने पर अपने दिल की बात कही है. यह अवॉर्ड उन्हें एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ के लिए मिला था. इस दौरान उन्होंने नॉमिनेटेड एक्टर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्रांत मैसी को भी बधाई दिया है.

शाहरुख खान को याद हैं बुरे वक्त!

अवॉर्ड लेते हुए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही चर्चा करता हूं. लेकिन ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी. जब हम यह फिल्म बना रहे थे, तो हम बहुत कठिन समय से गुजर रहे थे. यहां शाहरुख खान ने बिना नाम लिए आर्यन खान के मामले पर उंगली उठाई है. इस दौरान उन्होंने गौरी खान, पूजा ददलानी और जवान की टीम के हर सदस्य को धन्यवाद दिया है. अवॉर्ड फंक्शन में उस वक्त काफी हंगामा हुआ जब शाहरुख खान मंच से भाषण दे रहे थे. हर कोई एक्टर को चीयर कर रहा था.

ये था आर्यन खान केस

एनसीबी ने साल 2021 में क्रूज जहाजों पर छापेमारी की.

ड्रग मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल थे.

आर्यन 1 महीने तक सलाखों के पीछे रहे.

हालांकि, मई 2023 में आर्यन को मामले में क्लीन चिट मिल गई.

वहीं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह साल 2023 में तीन बड़ी फिल्मों में नजर आए थे. जनवरी में वह ‘पठान’ लेकर आए जो सुपरहिट रही. इसके बाद वह ‘जवान’ में नजर आए और यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही. फिर दिसंबर में वह राजकुमार हिरानी के साथ ‘डिंकी’ में नजर आए थे.