बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) बंदूक की गोली लगने से घायल हो गए. गोविंदा को उनकी ही बंदूक से पैर में गोली लगी है. ये घटना सुबह पौने 5 बजे की बताई जा रही है. जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वो ठीक हैं. गोविंदा (Govinda) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. 90 के दशक में उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ा है. गोविंदा के कुछ अफेयर्स चर्चा में रहे थे जिसकी वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी भूचाल आ गया था.

एक दौर था जब गोविंदा (Govinda) की हर फिल्म हिट साबित होती थी. जिसके बाद से गोविंदा (Govinda) मेकर्स के फेवरेट बन गए थे. उस दौर में गोविंदा के अफेयर्स की खबरे आए दिन सामने आती रहती थीं. एक एक्ट्रेस के प्यार में गोविंदा (Govinda) इतने दीवाने हो गए थे कि उन्होंने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

नीलम कोठारी

गोविंदा (Govinda) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म के दौरान गोविंदा नीलम के प्यार में दीवाने हो गए थे. वो नीलम के प्यार में इतने दीवाने थे, कि उनसे शादी करना चाहते थे. उनकी सगाई भी हो गई थी, मगर उन्होंने वो भी तोड़ दी थी. हालांकि गोविंदा (Govinda) और नीलम कोठारी (Neelam Kothari) की शादी नहीं हो पाई.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और गोविंदा (Govinda)का नाम फिल्म की शूटिंग के दौरान जुड़ने लगा था. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. उस समय गोविंदा की सुनीता आहूजा से शादी हो चुकी थी. जब सुनीता को रानी के साथ अफेयर के बारे में पता चला, तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया था. जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. Read More – Bhool Bhulaiyaa 3 का नया पोस्टर आया सामने, दीवाली पर खुलेगा तंत्र और मंत्र के साथ बंधा दरवाजा …

दिव्या भारती

रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा (Govinda) एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) को बहुत पसंद करते थे. उस समय में उनके अफेयर की खबरें कई मैगजीन में छपी थीं मगर दोनों में से किसी ने इस पर रिएक्ट नहीं किया था.

रवीना टंडन

गोविंदा (Govinda) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) से भी जुड़ा था. रिपोर्ट्स की माने तो ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था.