रवींद्र कुमार भारद्वाज, रायबरेली. अमेठी में गोली मारकर परिवार की हत्या को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है. उन्होंने स्थानीय विधायक द्वारा मृतक के पिता को मुख्यमंत्री से मिलाने पर निशाना साधा है. मौर्य ने स्थानीय विधायक पर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से मिलवाने की इतनी भी क्या जल्दी थी कि सभी मृतको का अंतिम संस्कार हो रहा हो और विधायक मृतक के पिता को मुख्यमंत्री से मिलवाने लेकर चले गए.

स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीड़ित परिवार को मुख्य्मंत्री से बाद में भी मिलवाया जा सकता था. इतनी बड़ी संवेदनहीनता कि एक तरफ परिवार की चार-चार चिताएं जल रही हो और विधायक को मुख्यमंत्री से मिलाने की चिंता है. उन्होंने कहा कि विधायक की मानवता मर चुकी है.

इसे भी पढ़ें : Amethi Murder Case : 32 साल में कभी ऐसा नहीं देखा, प्रदेश का हर व्यक्ति डरा-सहमा हुआ है, अराजकता की भेंट चढ़ चुकी है कानून व्यवस्था- अजय राय

मौर्य ने सीएम पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को इस पर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा करनी चाहिए थी. साथ ही परिवार के चार-चार लोग मारे गए तो परिवार को 40 लाख रुपये का मुआवजा भी दिया जाना चाहिए था. लेकिन ऐसा ना करके सीएम ने भी संवेदनहीनता दिखाई है.