बहराइच. लोगों को अब शायद सुकून की नींद नसीब होगी. अब रातें काली नहीं करनी पड़ेगी, क्योंकि 6वें भेड़िए को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला है. भेड़िया शिकार के तलाश में गांव में आया था. जिसे देख ग्रामीणों ने घेर लिया और फिर आदमखोर के आतंक का अंत कर दिया. जिस भेड़िए को लोगों ने मारा वह कई लोगों पर हमला कर घायल कर चुका था.

इसे भी पढ़ें- छात्र, शिक्षिका और गंदा कामः ट्यूशन टीचर पर दिल हार बैठा 10वीं का छात्र, MMS बनाकर कई बार बनाया शारीरिक संबंध, फिर जो किया…

बता दें कि महासी तहसील के तमाजपुर गांव में लंगड़ा भेड़िया शिकार करने के लिए आबादी वाले इलाके में आया था. ग्रामीणों ने उसे देखते ही तुरंत घेर लिया और पीट-पीटककर मौत के घाट उतार दिया. इसी के साथ 6 भेड़ियों की जान चली गई है. लंगड़े भेड़िए ने कुल 10 लोगों को अपना शिकार बनाया है और 50 से भी अधिक लोगों को घायल किया था.

इसे भी पढ़ें- उम्र का लिहाज भी नहीं रहा… 11 माह की मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया रेप, दरिंदगी की वारदात जानकर दहल उठेगा दिल

वहीं वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच की जा रही है. अधिकारियों का कहना है कि इस भेड़िए के मारे जाने से अब इलाके में शांति लौटने की उम्मीद है, क्योंकि यह अंतिम भेड़िया था, जिसने इतने लोगों पर हमला किया था. इस भेड़िए के आतंक से गांव में लोग काफी डरे हुए थे, लेकिन ग्रामीणों की सतर्कता और साहस से अब स्थिति नियंत्रण में आ गई है. इस घटना के बाद से इलाके में राहत की सांस ली जा रही है और प्रशासन ने लोगों से संयम और सतर्कता बनाए रखने की अपील की है. इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा के इंतजाम और कड़े किए गए हैं, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक