सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पोहा खाने के बाद एक छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे अस्तपाल ले जाया गया है। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हालांकि मौत किस वजह से हुई है, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह पूरी घटना उदयगढ़ थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि वन कन्या आश्रम की 6 वर्षीय छात्रा दीपमाला पिता मुकेश सिंह ने सुबह नाश्ता किया। उसने नाश्ते में पोहा खाया था। जिसके बाद उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। गेट कीपर विजय सिंह उसे आनन फानन में अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद आश्रम समेत पूरे जिलेभर में सनसनी फैल गई। सभी को हैरान और परेशान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: बागेश्वर धाम में खाद्य विभाग का छापा, प्रसाद की दुकानों सहित होटलों में दी दबिश

गेट कीपर विजय ने बताया कि सुबह पोहा खाया था और फिर उल्टी करने लगा। वार्डन ने जब चिल्लाया तो मैंने उसे हॉस्पिटल ले जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में जोबट थाना प्रभारी मोहन द्वार ने बताया कि बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस और परिजनों को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जिससे मौत की वास्तविक वजह सामने आ सकेगी।

ये भी पढ़ें: भोपाल ड्रग्स मामले में कांग्रेस की PC: पीसीसी चीफ बोले- भाजपा से जुड़े तार, दिग्विजय ने गुजरात पुलिस और NCB को दी बधाई, एमपी पुलिस पर उठाए सवाल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m