रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की में एक नाबालिक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यहां मंगलौर क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा ने तीन युवकों पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  

पुलिस से बचने का ऐसा जुगाड़… भाई की हत्या कर जंगल में जा छुपा हत्यारा, जानिए फिर खाकी ने कैसे खोज निकाला

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को 12वीं की एक छात्रा ने मंगलौर कोतवाली में शिकायत की है। छात्र ने पुलिस को बताया कि बीते सोमवार को वह पैदल स्कूल जा रही थी। इसी दौरान जैसे ही वह घर से कुछ आगे पहुंची, तभी मोहल्ले के ही एक युवक और उसके दो साथियों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा डालकर उसे कार में अपने साथ बाग लेकर गए। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया।  

शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता के पुलिस को दिए बयान के अनुसार शोर मचाने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से छात्रा शोर नहीं मचा पाई। बाद में आरोपी युवक उसे कस्बा पुलिस चौकी के पास छोड़कर फरार हो गए। बदहवास और घबराती हुई छात्रा जब घर पहुंची तो परिजनों ने उससे इसके बारे में पूछा। इसके बाद पूरा घटनाक्रम उसने परिजनों को बताया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्रा ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शिकायत के बाद तीन युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।