मुरादाबाद. जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक ही गांव के लड़का और लड़की एक दूसरे से प्यार कर बैठे. लेकिन दोनों की जाति अलग थी, जिसका रास्ता निकालते हुए दोनों गांव से शादी करने के लिए भाग गए. भागने के बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने खौफनाक कदम उठा लिया.

इसे भी पढ़ें- ‘बाबा राज’ में बेलगाम जुल्म! दुकान के पास पेशाब करने पर दलित युवक की जमकर पिटाई, दम तोड़ती कानून व्यवस्था को ‘संजीवनी’ की जरूरत

बता दें कि रामपुर जिले के भोट थाना क्षेत्र के इंदिरा गांव के खेमकरन को गांव की लड़की से प्यार हो गया. हालांकि, घर वालों ने लड़के की शादी कहीं और करवा दी. उसके बाद भी लड़का अपनी प्रेमिका के संपर्क में रहा. उसके बाद एक दिन दोनों ने गांव से भागकर शादी करने का फैसला लिया और मौका पाते भाग गए.

इसे भी पढ़ें- अपराधी अपराध छोड़ दें! UP पुलिस ने इनामी बदमाश का किया एनकाउंटर, क्रिमिनल पर दर्ज थे 50 से अधिक केस

वहीं दोनों के भागने के बाद लड़की के पिता ने लड़के के परिजनों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी. मांमला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई. वहीं प्रेमी-प्रेमिका दोनों पुलिस से डर के मारे एक बाग की कोठरी में जा छिपे. जहां दोनों ने जहर खा लिया. जिसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालत नाजुक बनी हुई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक