एटा. जसरथपुर कोतवाली थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान मां ने उसके नाम की सुपारी दे दी. घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है. जिसका खुलासा पुलिस ने किया है. मामले में ट्विस्ट ये है कि सुपारी बेटी की दी गई थी, लेकिन हत्या मां की ही हो गई.

दरअसल, मृतका के अपने मायके के ही रहने वाले सुभाष नाम के व्यक्ति से संबंध हो गए थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले भी रेप के मामले में जेल जा चुका है. जो कि हाल ही में बाहर आया था. महिला ने इसे ही अपनी बेटी के नाम की सुपारी दी थी और कहा था कि इसके बदले वो उसे 50 हजार रुपये देगी.

इसे भी पढ़ें : मेरा पति रावण है… विजयादशमी पर पत्नी ने लंकेश की जगह पति के पुतले का किया दहन, पूरे क्षेत्र में रहा चर्चा का विषय

इसके बाद महिला अपनी 17 साल की बेटी को अपने मायके ले आई. जहां सुपारी किलर ने पूरी प्लानिंग लड़की को बता दी. तब चालाक लड़की उल्टा किलर को ही ऑफर दे दिया कि अगर तुम मेरी मां को मार दोगे तो मैं तुमसे शादी कर लूंगी. इस पर किलर भी राजी हो गया.

खेत में मिला शव

दोनों ने मिलकर महिला को मारने की योजना बनाई और आगरा में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. शनिवार को महिला का शव एटा में ही बाजरे के खेत में मिला. मामले में महिला के पति ने थाने में तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरु की. जांच के दौरान आरोपी पकड़ा गया. जिसके बाद लड़की भी पकड़ी गई. फिलहाल दोनों पुलिस हिरासत में हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक