कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ में पढ़ने वाले युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। जिसके बाद उसने मिलने के लिए होटल में बुलाया। यहां उसने मिल्क शेक में नशीला पदार्थ मिलाकर दरिंदगी की। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ASI ने थाने में खाया जहर, TI पर लगाए गंभीर आरोप, अस्पताल में भर्ती

सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ पढ़ने वाले लक्ष्य चतुर्वेदी से डेढ़ साल पहले उसकी दोस्ती हुई थी। जो उत्तर प्रदेश के नोएडा का रहने वाला है। दोस्ती के बाद दोनों में बातचीत होना शुरू हो गई। जिसके बाद उसे मिलने के लिए काल्पी ब्रिज स्थित नारायणा होटल में पहुंची थी। 

रामलीला मंच में अश्लीलता की हदें पार: ‘पी ले पी ले ओ मेरे राजा’ गाने पर डांस करने लगे कलाकार, Video Viral

पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपी ने मिल्क शेक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। होश में आते ही युवती को अपने साथ हुई घटना का पता चला तो उसने इसका विरोध किया। जिस पर लक्ष्य ने उससे शादी करने की बात कही। जिसके बाद आरोपी करीब सवा साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। 

आलू के पराठे में बेटी ने मिलाई बेहोशी की दवा, मां और बहन को खिलाकर सुलाया, फिर जेवर और कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ हो गई फरार

युवती ने शादी करने की बात कही तो उसने इनकार कर दिया और बदनाम करने की धमकी देने लगा। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। ग्वालियर ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m