Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने का इंतजार अब खत्म होने वाला है. सूत्रों का कहना है कि अगले एक या दो दिन में राज्य में चुनाव की घोषणा की जा सकती है, क्योंकि कई मंत्रालयों के अधिकारी और कर्मचारी छुट्टी वाले दिन भी काम करते नजर आए हैं. इससे लगता है कि चुनाव जल्द ही घोषित हो सकता है.

रविवार को छुट्टी होने के बावजूद, सामाजिक न्याय विभाग ने 7 सरकारी निर्णय जारी किए हैं. वहीं सोमवार (14 अक्टूबर) को एकनाथ शिंदे सरकार की कैबिनेट मीटिंग होनी है, जो महागठबंधन सरकार की आखिरी कैबिनेट बैठक हो सकती है. 11 बजे शिंदे मंत्रिमंडल की मीटिंग में बहुत कुछ निर्णय लिए जाएंगे.

केंद्र सरकार ने दिल्ली में पराली जलाने से रोकने के लिए DM की बढ़ाई ताकत, विफल अधिकारियों पर होगी कानूनी कार्रवाई

यह बैठक आचार संहिता के पहले अधिक निर्णय लेने के लिए बुलाई गई है, हालांकि शिंदे सरकार की कैबिनेट बैठक तीन दिन पहले हुई थी. उधर, विपक्ष ने इस बैठक को लेकर आलोचना की है, पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, “गौतम अडानी के काम जब तक नहीं, तब तक आचार संहिता नहीं लगेगी.”

झारखंड: दलित समुदाय की दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, दुर्गा पूजा मेला दखकर लौट रहीं थी तभी वारदात को दिया अंजाम- Palamu Gang Rape

महाराष्ट्र की राजनीति में अलग पहचान रखने वाले एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने कानून व्यवस्था को लेकर महाविकास अघाड़ी की सरकार को घेर दिया है.

24 घंटे में इस दो टके के लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क खत्म कर दूंगा… बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भड़के पप्पू यादव, दे डाली खुली चुनौती- Pappu Yadav On Lawrence Bishnoi

विपक्ष ने एकनाथ शिंदे सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे आम जनता को कैसे बचाएंगे जब वे अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं की सुरक्षा नहीं कर सकते हैं? विपक्षी नेता ने कहा कि ऐसी सरकार को तुरंत गिरफ्तार कर देना चाहिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक