सिंगरौली। मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से सरकारी स्कूलों की जो तस्वीरें सामने आ रही है, वो बेहद ही शर्मशार करने वाली है। जहां कहीं शिक्षक शराब के नशे में बच्चों को पढ़ा रहे हैं तो कहीं शराब के नशे में बच्चों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है।

मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले का है। जहां ग्रामीण क्षेत्र बिंदुल संकुल केंद्र की पुरा गांव के प्राथमिक स्कूल में एक टीचर शराब के नशे में धुत्त नजर आया। जब उससे टीचर से शराब पीकर स्कूल आने का कारण पूछा तो उसने कहा मेरा मोबाइल गुम हो गया है, दिमाग डिस्टर्ब है, इसलिए थोड़ी सी पी ली है।

पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो: ट्रक चालक ने दो आरक्षकों पर पैसे मांगने और मारपीट का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार, पुरा गांव में सरकारी स्कूल में तैनात इस टीचर का नाम अर्जुन सिंह है। जो प्राथमिक विद्यालय में हेडमास्टर है, इतना ही नहीं लंबे समय से इसी स्कूल में रह कर बच्चों को पढ़ा रहा है। वहीं स्कूल के बच्चों का कहना है कि ये अक्सर स्कूल में शराब के नशे में ही आता है।

काम नहीं करने वाले शहर व जिला अध्यक्षों पर भी गिरेगी गाजः कांग्रेस की बैठक में पीसीसी चीफ जीतू ने दिया अल्टीमेटम

रोज की तरह शराबी हेडमास्टर बुधवार यानी 16 अक्टूबर को भी नशे में पहुंचा। इस बार मौके की तलाश में बैठे ग्रामीणों ने उसका वीडियो बना किया और वायरल कर दिया। वहीं जब उससे पूछा गया कि आप शराब पीकर क्यों आए हो? तो जवाब देते हुए कहा मेरा मोबाइल गुम गया है, में डिस्टर्ब हूं। इसलिए शराब पीकर स्कूल आया हूं। शराबी शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m