इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां मधुमक्खी के हमले से एक महिला की मौत हो गई। झिरनिया थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ा निवासी तोरीबाई खेत में काम करने जा रही थी, उसी दौरान अचानक उस पर मधुमक्खी के झुंड ने हमला कर दिया। मधुमक्खियां से जान बचाती हुई महिला अपने घर की ओर भागी। चिल्लाने की आवाज सुन उसका पुत्र ज्ञान सिंह भी घर के बाहर आया और अपनी मां को मधुमक्खी से बचने का प्रयास किया। मधुमक्खियों के डंक से महिला बुरी तरह घायल हो गई।   

घर तक आया मधुमक्खियों का झुंड 

गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक महिला के पुत्र ज्ञान सिंह ने बताया कि मधुमक्खी को भगाने का हमने खूब प्रयास किया।  लेकिन मधुमक्खी का झुंड घर तक आ गया था। तब हमने घर के आंगन में आग जलाकर जैसे तैसे मधुमक्खियों को भगाकर फॉरेन मां को छैगांव माखन स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। 

गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया गया रेफर 

ज्ञान सिंह ने बताया कि यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें खंडवा जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान आज सुबह 55 वर्षीय तोरीबाई की मौत हो गई। मृतक महिला के शव को पीएम के लिए पोस्टमार्टम रूम में रखा गया है। जहां डॉक्टर द्वारा मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m