चन्दौली. प्यार करने की कोई उम्र और सीमा तय नहीं है. प्यार कभी भी, किसी से भी और किसी भी उम्र में हो सकता है. प्यार में पड़े लोग अपने मोहब्बत को लेकर इतने दीवाने हो जाते हैं कि उनके लिए कुछ भी कर गुजरने की चाह रखते हैं. ऐसा ही कुछ इस मामले में भी हुआ. जहां एक 12वीं का छात्र अपनी प्रेमिका से मिलने को बेताब था. बेताबी इतनी कि उससे मिलने वह उसके ननिहाल जा पहुंचा, लेकिन उसे क्या पता तो वो दिन उसकी जिंदगी आखिरी दिन होगा. प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को लड़की के घर वालों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- आशिकी महंगी पड़ गई न! पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ करवा चौथ मनाने पहुंचा युवक, ग्रामीणों ने पकड़ा, फिर जो हाल किया… देखें VIDEO

बता दें कि पूरा मामला फुलवरिया का है. जहां बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव का एक 12वीं कक्षा का लड़का अपनी 9वीं की छात्रा (प्रेमिका) से मिलने के लिए उसके ननिहाल पहुंच गया. जिसकी जानकारी लगते ही लड़की के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई की गई.

इसे भी पढ़ें- ‘तुझे मेरा कर्ज उतारना है’… चंद पैसों के लिए गैर मर्दों को साथ ले आया पति, पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने पर किया मजबूर, फिर…

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची औऱ उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पिटाई कर हत्या करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.