Crime News. पुलिस ने एक हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया है. दो युवतियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि युवतियां अमीर युवको को टॉरगेट करती थीं. मीठी-मीठी बातों में फंसाकर होटल में बुलाती थीं. शारीरिक संबंध बनाते दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमैल करती थीं.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में सुमय्या उर्फ शालू शर्मा और सिमरन उर्फ रूहीना प्रमुख हैं. दोनों ने फर्जी आधार कार्ड बनवाकर हिंदू नाम रखे थे ताकि अपने युवकों को धोखा दे सकें. यह गैंग लड़कों को खूबसूरती के जाल में फंसाकर उन्हें होटल में बुलाती थी.

इसे भी पढ़ें – ‘1000 में चलूंगी, रूम में नहीं, होटल में जाऊंगी…’ IIT के पास युवतियां कर रही थी खुद का सौदा, रातें रंगीन करने की देती हैं गारंटी

अब तक कई लोगों को बनाया शिकार

होटल में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान निजी पलों को कैमरे में कैद कर लिया जाता था. फिर पीड़ितों से 10 लाख रुपए तक की वसूली की जाती थी. अगर पीड़ित पैसे देने से इंकार करता तो उसे रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी. बताया जा रहा है कि यह गैंग ने अब तक कई लोगों को शिकार बनाया है.

इसे भी पढ़ें – मदरसा शिक्षक 13 साल के बच्चे से करता था कुकर्म, मासूम ने रोते हुए पिता को बताई पूरी बात, आरोपी गिरफ्तार

युवक से करने लगी 50 लाख की मांग

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक युवक को होटल में बुलाया गया और बाद में उसे कार में बंधक बनाकर हाईवे पर 50 लाख रुपए की मांग की गई. युवक ने पैसे देने से इंकार किया, जिसके बाद गैंग के सदस्य उसे थाने ले गए और रेप का मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : लापता महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की नहर में मिली लाश, शरीर पर चोट के निशान

ये हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपियाें में आसिफ निवासी पूर्वी दिल्ली, अनिकेत निवासी मेरठ, दीपक निवासी भोजपुर, गाजियाबाद, फिरोज निवासी हर्ष विहार, फहीम निवासी साहिबाबाद, रूहीना उर्फ सिमरन निवासी मौजपुर और सुमय्या उर्फ शालू शर्मा निवासी मधु विहार शामिल हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक