अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद है। प्रदेश से आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला रायसेन जिले सामने आया है। जहां चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाया। जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश के घर ग्रिल तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। साथ ही विधायक प्रतिनिधि के निवास और एक ज्वेलरी शॉप में भी सेंध लगाई है। फिलहाल पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रायसेन जिला मुख्यालय में पिछले एक साल से चोरी की वारदातों पर विराम लग गया था, लेकिन अब फिर जिला मुख्यालय में चोरी की वारदातें शुरू हो गई है। मजिस्ट्रेट के यहां दूसरी बार चोरों ने धावा बोला है। बीते वर्ष भी शीतल सिटी कालोनी में एक मजिस्ट्रेट के यहां चोरी हुई थी। कल बुधवार की रात फिर चोरों ने एक मजिस्ट्रेट के घर पर धावा बोला और करीब डेढ़ लाख का सामान और नगदी चोरी कर ले गए।

ये भी पढ़ें: स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी: पुलिस ने मारा छापा तो 1 युवक के साथ इस हाल में मिली 4 लड़कियां, आपत्तिजनक सामान बरामद

इसके अलावा विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी के प्रतिनिधि चंद्र कृष्ण रघुवंशी के घर से नगद राशि चोरी की गई। वहीं VIP कालोनी मेन रोड पर ऋचा ज्वेलर्स की शॉप की पीछे की दीवार तोड़कर घुसे और चांदी के बर्तन, नारियल सहित CCTV कैमरे की डीवीआर, टीवी मॉनिटर ले गए। लेकिन ज्लेवरी शॉप की तिजोरी तोड़ने में नकाम रहे।

ये भी पढ़ें: MP : बाबा बागेश्वर पर आपत्तिजनक टिप्पणी, AAP के प्रदेश उपाध्याक्ष पर FIR दर्ज

एक बार फिर जिला मुख्यालय में चोरी की वारदातों से शहर और कॉलोनीवासियों में दहशत का माहौल है। पुलिस आसपास लगे CCTV के फुटेज खंगाल रही है। FSL और डॉग स्क्वाड की टीम ने भी मुआयना किया है। साथ ही एसपी पंकज कुमार पांडेय ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। SDOP प्रतिभा शर्मा ने बताया कि आज सुबह पुलिस को तीन जगहों पर चोरी की जानकारी मिली है। मजिस्ट्रेट के घर हुई चोरी मामले में FIR दर्ज की गई है। अन्य जो भी आएंगे, उनकी भी एफआईआर दर्ज की जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट के घर से लगभग एक लाख 25 हजार की चोरी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m