हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के बीच गठबंधन की चर्चा को लेकर सांसद संजय सिंह ने सोमवार कहा कि अब हमारे पास समय कम बचा है. नामांकन की तारीख 12 सितंबर है. हमारे पास भी समय नहीं है. सभी सीटों पर AAP की पूरी तैयारी है, आलाकमान के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं. जल्द ही हम उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेंगे.

AAP के हरियाणा प्रदेश सुशील गुप्ता ने कहा है कि वह शाम तक कांग्रेस की ओऱ से गठबंधन के ऐलान का इंतजार करेंगे वर्ना अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर देंगे. संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”इस पर संदीप पाठक जी और सुशील गुप्ता का भी बयान आया है कि प्रत्याशी के नाम का ऐलान करने और चुनाव लड़ने की हमारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है.”

संजय राउत ने BJP पर कसा तंज कहा – लालबागचा राजा को गुजरात…

केजरीवाल के निर्देश पर बढ़ेंगे

सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रमुख के तौर पर मैं 90 विधानसभा सीटों के लिए तैयारी कर रही है. अगर हमें सोमवार को कांग्रेस सीटों के बारे में सूचना नहीं देती है तो हम शाम तक सभी 90 सीटों के लिए अपनी सूची जारी कर देंगे. इस बीच सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारी हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है और हम लोग उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया पूरे कर चुके हैं. आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल है. हरियाणा में हमारा एक मजबूत संगठन है. जैसे ही अरविंद केजरीवाल या पार्टी नेतृत्व की ओर से (गठबंधन को लेकर) निर्देश दिए जाते हैं तो हम उसी हिसाब से आगे बढ़ेंगे.

विनेश फोगाट ने अपने पहले भाषण में राहुल गांधी की तारीफ में क्या बोलीं…

संजय सिंह ने कहा, ”जैसे ही उनको पार्टी संगठन से या राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल से इजाजत मिलेगी वह ऐलान करके चुनाव में जाएंगे. आम आदमी पार्टी एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल है. हरियाणा में हमारा मजबूत संगठन है. उसको लेकर संदीप पाठक और सुशील गुप्ता ने बयान दिया है.”

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

CM केजरीवाल का निर्देश पर आगे बढ़ेंगे- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, ”जैसे ही केजरीवाल साहब और पार्टी का निर्देश मिलेगा, उस अनुसार काम करंगे. 12 सितंबर तक ही नामांकन होना है. सुशील गुप्ता ने कहा कि शाम तक इंतजार कर लिस्ट जारी कर देंगे तो उनकी बात सही और जायज भी है कि हमारे पास समय नहीं है.” संजय सिंह ने आगे फिर अपनी बात को दोहराते हुए कहा, ”जो संगठन का काम जमीन पर कर रहे हैं वे राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से चर्चा और बातचीत करके निर्णय लेंगे. उसमें हमलोग सहमति के साथ आगे बढ़ेंगे ”