दिल्ली भाजपा के सांसदों द्वारा राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी की सरकार को भंग कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग पर आतिशी ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले BJP हार मान चुकी है.

आतिशी ने आरोप लगाया है कि BJP चोर दरवाजे से CM अरविंद केजरीवाल की सरकार को बर्खास्त करना चाहती है. BJP का एक मात्र काम चुनी हुई सरकार गिराना है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा है कि बीजेपी CM केजरीवाल से डरती है. ये BJP का नया षड्यंत्र है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में BJP को 0 सीट आएगी.

BJP ने की दिल्ली सरकार को भंग करने की मांग

हाल ही में दिल्ली BJP के विधायकों ने राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली में संवैधानिक संकट का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार को भंग करने की मांग की थी. राष्ट्रपति भवन की तरफ से अब यह चिट्ठी केंद्रीय मंत्रालय को भेजी गई है.

राष्ट्रपति भवन की ओर से भेजी कई चिट्ठी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जेल में रहने की वजह से दिल्ली में उत्पन्न स्थिति का जिक्र किया है दिल्ली सरकार के ​अलग-अलग विभागों में घोटाले और केंद्र की जनता के हित में लाये गये योजनाओं को लागू ना करने जैसे मुद्दे उठाए है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 के जनवरी और फरवरी में होना है, लेकिन इसको लेकर राजनीति अभी से चरम पर पहुंच गया है. BJP और AAP के बीच आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली BJP के नेता दिल्ली सरकार पर राष्ट्रीय राजधानी में संवैधानिक संकट पैदा करने का आरोप लगा रहे हैं, तो AAP नेताओं का आरोप है कि BJP एक षडयंत्र के तहत केजरीवाल सरकार को गिराना चाहती है.