नई दिल्ली . बेगमपुर इलाके में सोमवार रात को 3 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो और अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर 22 वर्षीय आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार बेगमपुर इलाके में पीड़िता अपने माता-पिता के साथ रहती है. बच्ची रात को घर के बाहर सो रही थी. इसी दौरान बच्ची की मां घर के अंदर किसी काम से गई. वापस आने पर बच्ची वहां नहीं थी. इसके बाद बच्ची की खोजबीन शुरू हुई. इस दौरान पता चला कि पड़ोस में रहने वाला गौरव भी गायब है.

US में राहुल का PM मोदी पर हमला कहा – लद्दाख में दिल्ली के बराबर जमीन…

परिजनों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस एवं स्थानीय लोग बच्ची की तलाश में जुट गए. घर से करीब 200 मीटर दूर सुनसान इलाके में खून से लथपथ बच्ची बेहोशी ही हालत में मिली. आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर ने दुष्कर्म की पुष्टि की है. पुलिस को जांच में पता चला कि गौरव वारदात के वक्त नशे में धुत होकर वारदात को अंजाम दिया.

जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले फारूक अब्दुल्ला की बढ़ी मुश्किलें : ED ने दायर की याचिका

किशोरियों से प्रॉपर्टी डीलर करता था छेड़छाड़

निहाल विहार इलाके में 5 किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सरफराज के रूप में हुई है. ज्वालापुरी की 16 साल की किशोरी को एक महिला काम करने के लिए सरफराज के ऑफिस में ले गई थी, लेकिन सोमवार को किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने सरफराज पर गायब करने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया. आक्रोशित भीड़ निहाल विहार थाने पहुंच गई और सरफराज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी. इस हंगामें के बाद चार और किशोरी ने सरफराज पर आरोप लगाया.