रणधीर परमार, छतरपुर। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक की बुलाई गई बैठक का बीजेपी विधायकों ने बहिष्कार किया है. टीकमगढ़ सांसद एवं केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के संसदीय क्षेत्र के तीन विधायकों ने बैठक का बहिष्कार किया है.

जानकारी के मुताबिक, छतरपुर विधायक ललिता यादव, बिजावर विधायक शुक्ला बब्लू और महाराजपुर विधायक कामख्या सिंह ने बैठक का बहिष्कार किया है. MLA ललिता यादव कहा कि यह बैठक सदस्यता अभियान के कार्यकर्ताओं की बैठक थी. बीते दिन पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह भवर राजा ने केंद्रीय मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए थे. मुझ पर लगे आरोपों का यदि केंद्र मांगेगा तो बात और निकलकर आएगी. मैं भी आयातित नेता के खिलाफ बोलूंगी.

इसे भी पढ़ें- ‘वीरेंद्र खटीक ने अपराधियों को…’, पूर्व मंत्री मानवेंद्र सिंह ने केंद्रीय मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- विधायक के खिलाफत करने वाले लोगों को दे रहे संरक्षण

विधायक ने कहा कि वह अपने क्षेत्र मे सदस्यता अभियान के काम में लगी हैं. पूर्व मंत्री के आरोप सही हैं. केंद्रीय मंत्री ने ऐसे सांसद प्रतिनिधि बनाए जो विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के पोलिंग एजेंट थे. उन पर कई पर अपराधिक मामले दर्ज हैं. पार्टी हाईकमान को सब जानकारी है.

इसे भी पढ़ें- पीडब्ल्यूडी मंत्री ने माना सड़क निर्माण में होती है मनमानीः राकेश सिंह बोले- अब परीक्षण भी होगा और कार्रवाई भी होगी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m