कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर स्वच्छता पखवाड़ा शुरू किया गया है, जो की 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा। ग्वालियर जिले का मुख्य कार्यक्रम जिला अस्पताल मुरार में आयोजित किया गया। जहां सांसद भारत सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल, कलेक्टर सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने मिलकर झाड़ू लगा कर सफाई का संदेश दिया। वही सांसद भारत सिंह कुशवाह ने जिला अस्पताल मुरार में जन औषधि केंद्र का भी शुभारम्भ किया।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर बोले वीडी शर्मा- 100 दिन में 15 लाख करोड़ की परियोजनाएं देश को दी, 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से आए बाहर 

सांसद भारत सिंह कुशवाह ने इस मौके पर कहा कि आज दिन बहुत खास है। क्योंकि आज मोदी जी का जन्मदिन है। आज के दिन जनता को बहुत सौगातें मिली है। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी देश की जनता की परेशानी और आवश्यकता को ध्यान में रखकर योजनाए प्रदान कर रहे है। आज एक सौगात जन ओषधि केंद्र की सौगात भी PM मोदी ने दी है। आज उनके जन्मदिन पर स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत भी हुई है। जिसके तहत सभी सफाई की है। स्वस्थ्य रहने के लिए स्वच्छता बहुत जरूरी है। सफाईकर्मियों के सम्मान के लिए सरकार उनके साथ खड़ी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m