जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुस्तफाबाद इलाके में एक परिवार ने अपनी बेटी को मरा समझकर दफना दिया था, लेकिन दो महीने बाद युवती अपने प्रेमी के साथ जिंदा मिली. इसके बाद अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अब पुलिस ने मृतक की पहचान और लाश के मामले की नई जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि 4 जुलाई को मुस्तफाबाद के जमदहां और झांसेपुर गांव के बीच बहने वाली बेसव नदी में एक युवती की लाश मिली थी. पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शुरू में सफलता नहीं मिली. अगले दिन मुस्तफाबाद के एक निवासी ने शव की पहचान उसकी 20 वर्षीय बेटी के रूप में की. पहचान के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिवार को सौंप दिया और गांव में दफना दिया गया.

इसे भी पढ़ें – LOVE, लफड़ा और खौफनाक अंतः आशिक के साथ रंगरलियां मनाती पकड़ी गई पत्नी, फिर जो हुआ जानकर सिहर उठेगा दिल…

हालांकि, सोमवार को इस मामले में नया मोड़ आया जब मृतक के रूप में पहचानी गई युवती अपने प्रेमी के साथ प्रयागराज से जिंदा मिली. युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी क्योंकि वह जानती थी कि उसके परिवार वाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पहले लाश की शिनाख्त के बाद मामले को आत्महत्या मानकर बंद कर दिया गया था. अब युवती के जीवित मिलने के बाद बेसव नदी में मिली लाश के मामले की फिर जांच होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक