कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में चार नाबालिग बच्चियां गायब हो गई। बताया गया कि चार दिन पहले यह सभी गांव से मंदिर जाने के लिए निकली थी। जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की। काफी देर ढूंढने के बाद भी नहीं तो परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन चार दिन के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के अंगतपुर गांव से दो सगी बहनें और दो अन्य बच्चियां घर से शनिदेव मंदिर जाने की बात कहकर निकली थी। देर रात तक जब घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: UP में कब थमेगी दरिंदगी ? नाबालिग छात्रा से बलात्कार, दोस्त के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी…

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और छानबीन शुरू की। लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। जिससे परिजनों को बड़ी अनहोनी का डर सता रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस प्रेम संबंध की आशंका जता रही है। वहीं परिजनों की मानें तो उनकी बच्चियों के किसी लड़के से कोई संबंध नहीं थे। परिजनों ने बच्चियों को बहला फुसलाकर बेचे जाने की आशंका जताई है। फिलहाल जांच का दायरा बढ़ाकर बच्चियों की खोज के लिए टीमें लगा दी गई है।