नितिन नामदेव, रायपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की समन्वय बैठक को लेकर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि बहुत आगे की सोचकर बैठक हो रही है. इसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. बहुत से कार्य विभाजन हुए हैं, सामाजिक कार्यों का विभाजन हुआ है, इन सब पर चर्चा होगी. इसके अलावा आगे के कार्यों की तैयारियों पर भी बात होगी. इसे भी पढ़ें : कौन बनेगा खैरागढ़ नगर पालिका का अगला अध्यक्ष!, आज होगा चुनाव, नेताओं की धड़कनें तेज…

रोहिणीपुरम शिक्षण संस्थान में आयोजित आरएसएस की समन्वय बैठक में शामिल होने पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा में निगम मंडल की नियुक्ति पर कहा कि निगम मंडल बाद का विषय है. पहले प्राधिकरण पर सीएम चिंता कर रहे हैं. जल्द इस पर निर्णय होगा. वहीं नवरात्र के पहले जारी होने के सवाल पर कहा कि नवरात्र तो अभी दूर है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के अलावा वित्त मंत्री ओपी चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, वन मंत्री केदार कश्यप, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा में शामिल होने पहुंचे हैं. आरएसएस के प्रमुख पदाधिकारी के साथ हो रही बैठक में निकाय चुनाव, सदस्यता अभियान, सेवा पखवाड़ा समेत अन्य विषयों पर विचार विमर्श किया जाएगा.