डोंगरगढ़। डोंगरगढ़ ब्लॉक कांग्रेस की आंतरिक कलह खुलकर सामने आई है, जहां वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस के दो गुटों के बीच मंच पर ही मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विजयराज सिंह और युवा कांग्रेस के नेता संदीप सिंह गहरवार एक-दूसरे से मारपीट करते दिख रहे हैं. इसे भी पढ़ें : खाट पर सिस्टम! एंबुलेंस नहीं मिलने पर आफत में आई मरीज की जान, पैदल खटिया में लेकर हॉस्पिटल पहुंचे परिजन

मामला डोंगरगढ़ में गणेश झांकी विसर्जन के दौरान का है. डोंगरगढ़ के गोल बाजार में गणेश विसर्जन का कार्यक्रम चल रहा था, इस दौरान झांकियों को पुरस्कार देने के लिए कांग्रेस की ओर से मंच बनाया गया था. बताया जा रहा है कि मंच पर लगे बैनर में फोटो नहीं छापने से नाराज जिले के बड़े कांग्रेसी नेता नवाज़ ख़ान के करीबी माने जाने वाले युवा कांग्रेस नेता संदीप सिंह व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय राज चौहान आपस में उलझ गए.

दरअसल, पिछले विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद से डोंगरगढ़ कांग्रेस में आंतरिक कलह देखने को मिल रही है, जो गणेश विसर्जन के दौरान खुलेआम भरे मंच पर भी दिखाई दी. माना जा रहा है कि आगामी निकाय चुनाव में इसका असर और भी गहराएगा. कुल मिलाकर इस पूरे घटनाक्रम से शहर में कांग्रेस की किरकिरी हो रही है.

देखिए वीडियो –