एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के परिवार को एक बार फिर धमकी मिली है. इससे पहले भी सलमान खान की सुरक्षा में कमी का मामला सामने आया था. अब एक्टर के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक महिला ने धमकी दी है. सुबह की सैर पर निकले सलीम को एक स्कूटर सवार महिला बुर्के में आई और बोली, ‘क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं…’ बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसकी अभी भी जांच चल रही है.

यह घटना 18 सितंबर 2024 की है. सुबह का वक्त था और हर दिन की तरह सलीम खान (Salim Khan) सुबह की सैर कर रहे थे. फिर वो अपने पास वाली बेंच पर बैठ गया और तभी गैलेक्सी अपार्टमेंट की तरफ से एक स्कूटर आया, जिसमें एक आदमी और एक औरत बैठे हुए थे. महिला ने घूंघट डाला और सलीम खान के पास आई. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

महिला सलीम खान (Salim Khan) के पास पहुंची और बोली, ‘क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेज दूं?’ इतना कहकर वह वहां से भाग गया. पुलिस को स्कूटर का नंबर भी पता चल गया है. पुलिस ने गुरुवार को सलीम खान (Salim Khan) को मिली धमकी पर भी अपडेट दिया है. अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब सलीम खान (Salim Khan) बुधवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड पर बैठे थे. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

आरोपी बोले- हम मजाक कर रहे थे उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सिर्फ सलीम खान (Salim Khan) से मजाक कर रहे थे. अधिकारी ने कहा, “दोपहिया वाहन पर यात्रा कर रहे एक पुरुष और बुर्का पहने महिला ने सलीम खान को बैंडस्टैंड पर बैठे देखा. उन्होंने यू-टर्न लिया और उसके पास गए और पूछा, “क्या मैं लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?” Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

अधिकारी के मुताबिक, सलीम खान (Salim Khan) को धमकी देने के बाद वे दोनों वहां से चले गए. इसके बाद उनकी सुरक्षाकर्मियों ने बुधवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा, ”हमने जांच शुरू की और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान उसने हमें बताया कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था.