Crime News. भदोही के गोपीगंज में सत्य प्रकाश बिंद उर्फ गुड्डू नाम का एक युवक एक किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसा कर पहले घर से भगा ले गया. उसके बाद नींद की गोली खिला दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से साथ गैंगरेप किया. इतने में भी मन नहीं भरा तो डंडे से सिर पर वारकर मौत के घाट उतार दिया.

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी गई. फिर शव गंगा में फेंक दिया गया. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को सरायजगदीश से हंडिया निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा एक किशोर को भी पकड़ा है.

इसे भी पढ़ें – नहाने गई थी किशोरी, वापस ही नहीं लौटी : पैर फिसलने से पानी में गिरी, तलाश जारी

आरोपी सत्य प्रकाश बिंद उर्फ गुड्डू का ननिहाल गोपीगंज के एक गांव में है. आरोप है कि 23 अगस्त को वह ननिहाल आया और नाबालिग को भगा ले गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की. शुरू में पुलिस की जांच सुस्त रही. इसको लेकर परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर ठोस कार्रवाई की मांग की थी.

गंगा में फेंक दी लाश

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि नाबालिग का अपहरण करने के बाद वे पकलोल स्थित एक भवन में ले गए. वहां नींद की गोली खिलाकर गैंगरेप किया. उसके बाद डंडे से सिर पर वारकर उसकी हत्या कर दी. फिर पुढ़वा में ले जाकर लाश को गंगा में फेंक दिया.

25 दिन बाद हुआ मामले का खुलासा

वही सीओ प्रभात राय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या करने और साक्ष्य नष्ट करने के आधार पर पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि एसपी के हस्तक्षेप पर वारदात के 25 दिन बाद मामले का खुलासा किया गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक