Crime News. जालौन जिले में एक पति ने घरेलु विवाद होने पर पत्नी को जान से मारने के लिए धारदार हथियार से कई बार हमला किया. आरोपी पति को जब लगा कि पत्नी मर गई है तो वह छोड़कर फरार हो गया. वहीं जब उसके बेटे ने मां को गंभीर हालत में देखा तो इलाज के लिए हाॅस्पिटल ले गया. बेटे ने ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

मामला माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. ग्राम बंगरा के कुदारी मोड़ रेंढर मोड़ पर ज्ञान सिंह पुत्र मुलू का अपनी पत्नी माया देवी के साथ घरेलू विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि ज्ञान सिंह ने घर में रखे लोहे के धारदार हथियार से पत्नी पर हमला बोल दिया और उसके बाद लगातार हमला करता रहा. जब महिला पूरी तरह से मरणासन में हो गई तो आरोपी को लगा की उसकी मौत हो गई. इसके बाद वह पत्नी को छोड़कर मौके से भाग गया.

इसे भी पढ़ें – CRIME BREAKING : पुलिस चौकी के पास मिली साधुओं की लाश!

जब उसके पुत्र मनीष उर्फ गोलू ने मां को देखा तो तुरंत पुलिस को जानकारी दी और अपनी मां को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. महिला की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. उरई मेडिकल कॉलेज में महिला का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने आरोपी ज्ञान सिंह अरेस्ट कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक