अयोध्या. अयोध्या के धन्नीपुर में बन रही मस्जिद की 4 कमेटियों को भंग कर दिया गया है. मस्जिद के निर्माण के लिए इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ने चार कमेटी गठित की थी, जिन्हें भंग किया गया. इसको लेकर ट्रस्ट के सचिव अतहर हुसैन का बयान सामने आया है.

इसे भी पढ़ें- ‘सरकार के हाथों से छीन लें’… प्रसाद में चर्बी मिलाने को लेकर भड़क उठे शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, कह दी चौकाने वाली बात…

अतहर हुसैन ने बताया कि बड़े निर्माण के लिए हमें बड़े फंड्स की जरूरत है, जिसके लिए FCRA अप्रूवल होना बहुत जरूरी है. जिस पर फोकस करने के लिए ये कदम उठाया गया है. अभी हमारे पास इतना फंड भी नहीं है कि जो नक्शा पास है, जो उसकी ऐस्टीमेटेड डेवलपमेंट चार्ज हैं उतना भी दे पाए तो कंस्ट्रक्शन तो दूर की बात है. हमें वह हॉस्पिटल सस्टेन करना है और उसके लिए हमें कुछ बड़ा फंड चाहिए.

उन्होंने कहा कि हमारा इस वक्त फोकस है कि हमारा फंड मोबिलाइजेशन तेज हो और हमारा FCRA के तहत जो अकाउंट्स से रिलेटेड जो भी चीज होती हैं, उसको लेकर हम फोकस्ड रहे. इसलिए हमने जितनी भी कमेटी जितनी भी सबकमेटी थी, उन्हें भंग किया है. हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द एफसीआरए अप्रूवल ले और सुचारू रूप से फंड मोबिलाइजेशन शुरू हो.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक