लखनऊ. एक प्यापारी बीती रात अपनी प्रेमिका के साथ हसीन लम्हें बिताने के लिए होटल ले गया. लेकिन उसे क्या पता था कि हसीना के साथ वो रात उसकी आखिरी रात होगी. जब सुबह हुई तो होटल वालों को व्यापारी की लाश मिली और प्रेमिका कमरे से गायब थी. जैसे ही पुलिस को मामले की जानकरी हुई तत्काल महिला को पुलिस से उन्नाव से धर दबोचा. व्यापारी की पत्नी ने महिला पर ब्लैकमेलिंग और हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘एक रात के लिए दुल्हन बन जाओ’… दंबग ने महिला से की डिमांड, नहीं मानी तो एक-एक कर उतारे सभी कपड़े, निर्वस्त्र कर…

बता दें कि व्यापारी ने कृष्णानगर इलाके में स्थित होटल सोनम इन में कमरा बुक किया था. जहां वह अपनी उन्नाव की प्रेमिका मंजू सिंह के साथ पहुंचा. रात भर दोनों कमरे में एक साथ रहे. वहीं जब सुबह मैनेजर चेक आउट करने के लिए कमरे में गया तो व्यापारी की लाश मिली. वहीं प्रेमिका सुबह ही होटल से निकल गई. जिसके बाद होटल मैनेजर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें- ‘प्रेग्नेंट करने के 5 लाख मिलेंगे’… अमीर घर की युवतियों को गर्भवती करने का जॉब ऑफर, अनोखा मामला जानकर रह जाएंगे दंग…

उसके बाद पुलिस ने व्यापारी के पत्नी को लाश मिलने की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस को जानकारी देते हुए पत्नी ने बताा कि मंजू और उसका पति और कुछ अज्ञात लोग संतोष (व्यापारी) को ब्लैकमेल करते थे. ऐसा करके उन लोगों ने लाखों रुपये भी वसूले. इतना ही नहीं पैसे नहीं देने पर केस करने की धमकी देते थे. जिसकी शिकायत 3 दिन पहले चौकी में की थी. हाल ही में 5 लाख की डिमांड की थी. पैसे नहीं दिए इस वजह से हत्या कर दी. पुलिस आरोपी प्रेमिका से पूछताछ कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक