अलीगढ़. आज भी गर्भधारण को लेकर कई प्रकार के अंधविश्वास समाज में व्याप्त है. कई महिलाएं इसके चक्कर में इज्जत और पैसे गवां रही है. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक गांव में एक महिला के बच्चे गर्भ में ही खराब हो जाते थे. इसको लेकर पूरा परिवार चिंतित था. महिला के पति ने उसे झाड़-फूंक कराने के लिए एक ले गया. तांत्रिक ने महिला काे कमरे में बंदकर गंदा काम करने लगा.

महिला जब कमरे से बाहर आई तो पूरी आपबीती अपने पति को सुनाई. महिला का कहना है कि एक गांव में तंत्र-मंत्र के नाम पर एक कथित तांत्रिक ने कमरा बंद कर अश्लील हरकतें कीं. मामले में तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. एक युवक ने बताया कि उसकी पत्नी के गर्भ में ही बच्चे खराब हो जाते हैं. किसी ने नानऊ गांव निवासी कथित तांत्रिक पीतांबर उर्फ बाबा प्रीतम से झाड़-फूंक कराने के लिए कहा. इस पर वह अपनी पत्नी को लेकर उस तांत्रिक के पास पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें – Crime News : युवक ने पत्नी और बेटे को गड़ासे से काटा, बच्चे की मौत, महिला गंभीर

तांत्रिक उसे बिठाकर पत्नी को कमरे के अंदर ले गया. इसके बाद कमरा बंद कर लिया. उनकी पत्नी ने बाहर निकलकर बताया कि तांत्रिक ने उसके साथ अश्लील गंदा काम कर रहा था. बुरी तरह से डराया-धमकाया. शिकायत के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक