कौशांबी. जिले में एक करोबारी ने कर्ज से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया है. व्यापारी के ऊपर लगभग 70 लाख रुपए का कर्ज था. जिसकी वजह से उसने जानलेवा कदम उठाया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- अय्याशी का ऐसा नशा… बड़े घर की डेढ़ दर्जन युवतियों-महिलाओं को फंसाया, बनाता था संबंध, महंगे तोहफे और लेता था पैसे, ठगी का तरीका जान ठनक जाएगा माथा…

बता दें कि पूरा मामला कौशांबी जिले के भरवारी के गौरा रोड मोहल्ले का है. जहां संजीव केसरवानी उर्फ राहुल सीमेंट-सरिया का व्यापार करता था. जिसमें बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा. जिसकी वजह से उसके ऊपर 70 लाख का कर्ज के तले दब गया. उसके बाद वह कमाने के लिए बाहर चला गया था. तीन महीने पहले ही वह वापस अपने घर लौटा और फल का कारोबार शुरू किय़ा.

इसे भी पढ़ें- ‘लाल’ बना बाप का काल: पिता ने नाबालिग बेटे को डांटा तो सीने में घोप दिया चाकू, तोड़ दिया दम, जानिए औलाद क्यों बना हैवान…

वहीं ये कारोबार भी ठीक से चल नहीं रहा था. कर्ज देने वाले आए दिन तकादा करने आते थे. साथ ही पैसों के लिए प्रताड़ित भी करते थे. इसी बात से परेशान होकर घर में फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं कारोबारी ने जब ये कदम उठाया उस वक्त घर पर कोई नहीं था. वहीं जब कारोबारी की बेटी स्कूल से लौटी और घर का दरवाजा खटखटाया तो कारोबारी ने खोला. जिसके बाद पड़ोसियों ने भी कई बार आवाज लगाई, लेकिन फिर भी दरवाजा नहीं खुला. उसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो कारोबारी फांसी के फंदे पर लटका मिला.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक