शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल में 5 साल की  मासूम बच्ची से रेप और हत्या के मामले में दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का ऐलान किया है। साथ X पर ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है। शहर के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में एक पांच साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपी समेत घटना में साथ देने वाली उसकी मां और बहन को भी गिरफ्तार कर लिया है।   

READ MORE: लड़कियों का ऐसा शौक! शातिर पहले युवतियों की डाउनलोड करता था फोटो, फिर एडिट कर करता था ये काम, रेपिस्ट की करतूतों को जानकर रह जाएंगे दंग

सीएम डॉ मोहन यादव ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बालिका के साथ घटित संवेदनशील घटना में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसी दूषित मानसिकता वाले लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं हो सकता। इस प्रकरण में लगभग 200 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी पिछले 48 घंटों से लगातार बच्ची की तलाश में जुटे रहे।

READ MORE: मासूम से रेप और हत्या का मामला: पूर्व केंद्रीय मंत्री का सरकार पर हमला, कहा- MP बना निशाचरों का प्रदेश

इस घृणित अपराध की जांच के लिए एस.आई.टी. गठित की गई है। जांच दल को निर्देशित किया है कि सभी तथ्यों का गहराई से अध्ययन करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में संलिप्त कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए। इस तरह के वीभत्स अपराधों में फांसी का प्रावधान है और हमारी सरकार प्रयास करेगी कि ऐसे अपराधियों को फांसी जैसी कठोरतम सजा मिले। इसके साथ प्रदेश में इस तरह के सभी मामलों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से शीघ्र न्याय दिलाने हेतु सरकार प्रतिबद्ध है। मासूम के परिवारजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। दुःख की इस घड़ी में पूरा मध्य प्रदेश शोकाकुल परिवार के साथ है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H