परवेज खान, शिवपुरी। मंडी बोर्ड उड़नदस्ता टीम पर हमला करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद इनका जुलूस निकाला गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस मामले पुलिस ने ट्रांसपोर्टर दीपू उर्फ दीपक तोमर सहित चार आरोपियों को धर दबोचा है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इनका जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपी अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है कहते नजर आए. हालांकि, पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबरः मंडी उड़नदस्ता टीम पर हमला, ASI को बेखौफ बदमाशों ने जमकर पीटा, वीडियो वायरल

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि शनिवार की रात कोलारस क्षेत्र के पुरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास मंडी उड़नदस्ता टीम चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान बिना मंडी टैक्स मूंगफली दाने से भरे ट्रक को पकड़ा गया था. ट्रक को छुड़ाने थार गाड़ी में सवार होकर आए ट्रांसपोर्टर दीपू तोमर ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंडी उड़नदस्ता की टीम पर हमला बोल दिया था.

इसे भी पढ़ें- नदी में डूबी हंसते खेलते परिवार की खुशियां: दो सगी बहनें समेत तीन बालिकाओं की मौत, एक दूसरे को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

आरोपियों ने मंडी एएसआई विकास शर्मा की जमकर पिटाई कर अधमरा छोड़कर भाग खड़े हुए थे. घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से उसे ग्वालियर रेफर किया गया था. यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m