Mohammad Azharuddin: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुदीन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) के वित्तीय घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन को तलब किया है। ईडी ने उन्हें आज यानी गुरुवार (3 अक्टूबर 2024) को पूछताछ के लिए बुलाय़ा है। एसोसिएशन में फंड में 20 करोड़ रुपये की हेराफेरी की गई है।

पत्नी करती थी मना फिर भी बनाता था संबंध, कोर्ट में देखा तो जज के सामने कहने लगा ‘दीदी’… पढ़े ये अनोखी कहानी वाली खबर

ईडी ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ईडी ने तेलंगाना में 9 स्थानों पर छापेमारी की थी और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और डिजिटल उपकरण बरामद किए थे।

‘देश के पिता नहीं…’, महात्मा गांधी पर कंगना रनौत के पोस्ट ने सियासी गलियारे में मचाया बवाल- Kangana Ranaut

स्टेडियम निर्माण में वित्तीय अनियमितता का आरोप

प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के मुताबिक, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण में वित्तीय अनियमितता की। उन्होंने निजी कंपनियों को उच्च दरों पर ठेके दिए और एसोसिएशन को करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचाया। इस मामले में ईडी ने तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं और आगे की जांच जारी है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H