कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को लेकर सोशल मीडिया पर यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र द्वारा की गई पोस्ट पर भाजपा विधि प्रकोष्ठ संयोजक निमेष पाठक ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करा दी है।

विधि प्रकोष्ठ महानगर संयोजक निमेष पाठक ने कहा की वर्तमान में प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला गया है, जिसमें उन्होंने यह बताया कि मध्य प्रदेश में बेटियां और महिलाएं असुरक्षित है। साथ वीडियो में उन्होंने महिलाओं को लेकर बताया कि महिलाएं रक्त रंजित और रक्त से जख्मी है उनके साथ आए दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही है। इस सब की जिम्मेदार मोहन सरकार है इसलिए मोहन सरकार से प्रदेश की महिलाओं को दूर रहना चाहिए। साथ ही सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को मामा कंस की संज्ञा दी है। इंदौर महानगर विधि प्रकोष्ठ संयोजक निमेष पाठक द्वारा क्राइम ब्रांच इंदौर में शिकायत की गई थी जिसमें 356 /2 और 353/2 बीएनएस के अंतर्गत FIR दर्ज कराई गई है।

मितेंद्र सिंह ग्वालियर के निवासी

निमेष पाठक ने बताया कि मितेंद्र सिंह ग्वालियर के निवासी है और वर्तमान में मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष है। इनके द्वारा कांग्रेस की जो रीति नीति और परंपरा रही है कि प्रदेश में झूठ और भय का वातावरण निर्मित करना और लोगों को भड़काना की प्रदेश में वैमनस्यता स्थिति पैदा हो। प्रदेश में अराजकता फैले और हम भी उनके विरुद्ध लगातार शिकायत और प्रखंड दर्ज कर रहे हैं और इससे जन जागरण कर रहे हैं।

पोस्ट को डिलीट कर दिया

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि निमेष पाठक द्वारा शिकायत दी गई थी जिसमें वीडियो में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें भ्रामक पोस्ट में लाडली बहन योजना का मजाक उड़ाया गया है। बीएनएस के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। शिकायत में निमेष पाठक द्वारा सोशल मीडिया का स्क्रीनशॉट भी दिया गया है। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की बात क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने कही है, फिलहाल सोशल मीडिया पर पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। मितेंद्र सिंह ने कहा कि- द्वेष भावना से कार्रवाई की गई है। जब नेता प्रतिपक्ष शिकायत कराने जाते हैं, तो कहा जाता है 14 दिन की जांच के बाद कार्रवाई होगी, लेकिन मेरे खिलाफ वीडियो को जांचे वगैर ही fir हो गई। आवाज दबेगी नहीं, महिलाओं की आवाज उठाते रहूंगा।

विरोध के चलते गरबा का आयोजन निरस्तः बजरंग दल ने आयोजक पर लगाया था लव जिहाद फैलाने का आरोप

राहुल श्रीवास्तव, जिला संयोजक, भाजपा विधि प्रकोष्ठ

विरोध के चलते गरबा का आयोजन निरस्तः बजरंग दल ने आयोजक पर लगाया था लव जिहाद फैलाने का आरोप

सीएसपी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m