संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. मुंगेली जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का हाल बेहाल है. इसके चलते लोग आए दिन परेशान होते रहते हैं. जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासन पर लोगों की नाराजगी भी देखने को मिलता है. इस समस्या को लेकर छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध लोक गायक दिलीप षडंगी ने शारदीय नवरात्र के अवसर पर लोरमी में आयोजित जसगीत कार्यक्रम में जसगीत के माध्यम से लोरमी-मुंगेली को जोड़ने वाली खराब सड़क की व्यथा को सुनाया, जिसे सुनकर मौके पर मुख्य अतिथि के रूप पर मौजूद केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने कहा कि अब दिलीप भैया कमर दर्द नहीं होगा.

दरअसल केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने सड़क निर्माण की स्वीकृति दे दी है. काम भी जल्द शुरू हो जाएगा. केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू ने कहा, रोड की स्थिति बहुत जल्द सुधरने वाली है. नीतीश गडकरी ने रोड बनाने के लिए पैसा दे दिया है, जिसका लाभ आम लोगों को जल्द ही मिलेगा.

केंद्रीय राज्य मंत्री साहू ने कहा, लोरमी मुंगेली रोड का टेंडर हो गया है. काम चल रहा है. नांदघाट से मुंगेली तक के लिए केंद्रीय मंत्री नितीन गड़करी ने स्वीकृति प्रदान कर दिया है, अब कमर दर्द नहीं होगा. इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू ने प्रदेश सहित देशवासियों को शक्ति की उपासना शारदीय नवरात्र की बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक