MP Road Accident: मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। श्योपुर में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खंडवा के ओंकारेश्वर में तेज रफ़्तार डंपर ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए है।  

आरिफ कुरैशी, श्योपुर। जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवक को कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के बडौदा रोड मोती कुंज के पास हुआ है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक अनाज मंडी से गल्ला भरकर आ रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच शुरू कर दी है। 

हरीश शर्मा, ओंकारेश्वर। इंदौर इच्छापुर सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार दौड़ते वाहनों से सड़क दुर्घटना होती थी। लेकिन अब राखड़ लेकर जाने वाले वाहन चालक भी लापरवाही से अपना वाहन चलाने लग गए है। ऐसी घटना मोरटक्का के सांई मंदिर के सामने घटित हुई। जहां एक राखड़ लेकर जा रहे  वाहन ने ओंकारेश्वर निवासी तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों को गंभीर हालत में पहले सनावद सिविल अस्पताल लेकर गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंदिर के सामने यह घटना हुई। जिसमें राखड भरकर हाईवा डंपर के चालक की लापरवाही के कारण उसने दो पहिया वाहन चालकों को अपनी चपेट में ले लिया।

 लोगों की मदद से तीनों घायलों को मौके पर मिले साधनों से सनावद के सिविल हॉस्पिटल लेकर आए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को इंदौर रेफर कर दिया। घायलों का उपचार डॉक्टर  विजय कोरी एवं मौजूद स्टाफ ने किया। तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए इंदौर रेफर कर दिया गया है। पुलिस डंपर चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज कर डंपर को जब्त कर लिया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m