शिवम मिश्रा, रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा बीजेपी को आतंकवाद की पार्टी कहने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी “फ्यूज बल्ब” की तरह हो गई है, जो अब एक छत्र में राज नहीं कर पा रही है। सीएम साय ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों में अधिकांश समय कांग्रेस ने राज किया है, लेकिन अपनी गलत नीतियों और भ्रष्टाचार के चलते जनता का विश्वास खो चुकी है। ये पार्टी आज सिकुड़ती जा रही है।

सीएम साय ने कहा कि हमारी सरकार करप्शन के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। पिछले समय में जो भी घोटाले हुए, चाहे वह कोयला घोटाला हो , शराब घोटाला हो, डीएमएफ घोटाला हो या बालू घोटाला, आज उस पर कार्रवाई हो रही है। कई लोग जेल में हैं कई लोग बेल में हैं, कई लोग जेल जाने की तैयारी में हैं।

देखें VIDEO –

महादेव सट्टा ऐप के मुख्य किरदार को भारत लाने की तैयारी

सीएम साय ने बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप के मुख्य संचालक सौरभ चंद्राकर को मनी लॉन्ड्रिंग और 6000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी के मामले में दुबई में गिरफ्तार किये जाने को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम लोगों का सौभाग्य है कि हमारी सरकार आज महादेव सट्टा ऐप का जो मुख्य किरदार जो विदेश में बैठा हुआ था उसको भी प्रत्यर्पण आदेश कराकर गिरफ्तार करके भारत लाने की तैयारी में है।अब छत्तीसगढ़ में कोई भी करप्शन या भ्रष्टाचार करने वाला बचाने वाला नहीं है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H