लखीमपुर खीरी. लखीमपुर के विधायक का पिटाई प्रकरण प्रकरण में आरोपी अवधेश सिंह द्वारा विधायक योगेश वर्मा को पीटने का वीडियो तो सबने देख लिया है. अब अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह की दबंगई का वीडियो वायरल है. जिसमें वो व्यापारी नेता राजू अग्रवाल की पिटाई करते और बैंक डेलीगेट का चुनाव लड़ने के इच्छुक शेयर होल्डर्स से पर्चे छीनते साफ नजर आ रही है. इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी हुई है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले पुष्पा किस तरह से व्यापारी नेता कॉलर खींचती है. फिर उसे थप्पड़ मारती है. जिसके बाद उनके सहयोगी भी व्यापारी नेता पर टूट पड़ते हैं. इसके बाद बारी आती है उसके पति अवधेश की. पत्नी के पीटने के बाद वो खुद भी राजू अग्रवाल को पीटता है. इसके बाद फिर उसके सहयोगी राजू को पीटते हैं. मामला यहीं खत्म नहीं होता. जब पुलिस लोगों के पीछे जाती है तो अवधेश पुलिस वालों को ऐसा करने से रोकता है और हाथ से इशारा करते हुए वापस जाने को कहता. हैरानी की बात ये है कि पुलिस उसके इशारे पर वापस भी चली जाती है.

इसे भी पढ़ें : विधायक योगेश वर्मा की पिटाई मामले में अवधेश और उनकी पत्नी समेत कई लोगों के खिलाफ FIR, घटना के 6 दिन बाद दर्ज हुई शिकायत

शेयर होल्डर्स से छीना पर्चा

इसके बाद फिर अवधेश की पत्नी पुष्पा का एक क्लिप आता है. जिसमें वो शेयर होल्डर्स से पर्चे छीनते नजर आती है. पहले पुष्पा ने एक शख्स से पर्चा छीना. दूसरा आया तो उससे भी छीन. इसके बाद तीसरे शख्स को दौड़ाकर उससे पर्चा छीनने की कोशिश की.