बिजनौर. भाजपा नेता और कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार पर हमले की घटना सामने आई है. मुख्य पक्षकार मनीष यादव पर जानलेवा हमला किया गया है. पीड़ित के मुताबिक हमलावरों ने उनकी मां और पत्नी पर भी हमला किया है. पीड़ित का आरोप है कि ये हमला समाजवादी पार्टी के गुंडों ने किया है. साथ ही उन्होंने बिजनौर पुलिस पर भी इस घटना में अपराधियों के साथ होने का आरोप लगाया है. पीड़ित के मुताबिक पुलिस भी अपराधियों का साथ दे रही है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

इसे भी पढ़ें : जैसा भी है, मेरा पति मेरा देवता है! पत्नी के सामने शख्स ने रचाई दूसरी शादी, पहली ने दिया था समर्थन, इस वजह से सौतन को साथ रखने हुई तैयार

इधर पुलिस की जांच में सामने आया कि घर के सामने पेशाब करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. बताया जा रहा है कि मनीष यादव के घर पर बुधवार दोपहर एसी लग रहा था. इस बीच एसी लगाने वाला पड़ोस में जाकर टॉयलेट कर दिया. इस पर पड़ोसियों ने गाली गलौच शुरु कर दी. इसी बीच मारपीट शुरु हो गई. जिसे देख मनीष बीच में गया तो उसे पीटा गया. साथ ही परिवार वालों पर भी जानलेवा हमला करने की बात सामने आई है.

पीड़ित का आरोप है कि मारपीट करने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. उन लोगों ने बदला लेने के उद्देश्य से ये जानलेवा हमला किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की बात कही है.